सत्र 2021-22 के मिस्टर व मिस साइंस बने अमन चौबे और अनुज्ञा तथा मिस्टर व मिस कामर्स बने रोहिन वर्मा एवं स्नेहा सिंह

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 15 अप्रैल 2022 : सासाराम। यहाँ की शैक्षणिक संस्थान संत पॉल स्कूल में थोड़ी सी खुशी और थोड़ी सी मायूसी के बीच फेररवेल पार्टी सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को विद्यालय के ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ। यह कार्यक्रम यहाँ के ग्यारहवीं साइंस और कामर्स स्ट्रीम के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर बारहवीं सत्र 2021-22 के साइंस और कामर्स स्ट्रीम के सहपाठियों के लिए आयोजित किया था।

   बताते चले कि फेररवेल पार्टी सह सांस्कृतिक कार्यक्रम के पूर्व विद्यालय के चेयरमैन डॉ एस पी वर्मा ने बारहवीं परीक्षा में शामिल होने जा रहे सभी छात्र- छात्राओं के विदाई बेला पर नम आँखों से आह्वान करते हुए कहा कि खुशी और गम पार्ट ऑफ लाइफ है। उक्त अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि कठिन परिश्रम जीवन का अंत नहीं है। जीवन में संघर्ष से घबड़ाना भी नहीं चाहिए। बल्कि अपने को लक्ष्य पर केन्द्रित रख निरंतर कठिन परिश्रम करते रहें। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल कर देश व समाज का एक अच्छा नागरिक बनें। 


       चेयरमैन डॉ एस पी वर्मा एवं प्राचार्या आराधना वर्मा ने नये सत्र के मिस्टर व मिस साइंस के लिए अमन चौबे एवं अनुज्ञा एवं कामर्स के लिए रोहिन वर्मा एवं स्नेहा सिंह को स्कैश्च पहनाया। कार्यक्रम के अंतिम चरण में ग्यारहवीं के छात्रों ने अपने सीनियर सहपाठियों के मनोरंजन के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना एक दंताय वक्रतुण्डाय गौरी गणेशाय धीमहि से हुआ। जिसपर ग्यारहवीं की छात्रा सोनी कुमारी ने भावनृत्य प्रस्तुत किया। रीमिक्स सांग पर अर्चना, आर्यन, लवली, अनुष्का, प्रीतम, अक्षरा ने अपने कमर की लोच, पैरों की थिरकन और फेशियल भाव - भंगिमा के साथ मनमोहक भावनृत्य प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम का मंच संचालन मुस्कान एवं सामर्थ्य ने किया। धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्या आराधना वर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network