आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 15 अप्रैल 2022 : गया : गया में रेप मामले में फरार चल रहे तत्कालीन मुख्यालय डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर पांच हजार के इनाम की घोषणा की गई है। जो भी इनको पकड़ेगा उसे पांच हजार रुपए मिलेंगे। बता दें कि इनपर रेप का मामला चल रहा। जिसमें वह फरार घोषित हुए हैं।

एसएसपी हरप्रीत कौर के मुताबिक गया के तत्कालीन डीएसपी मुख्यालय कमलाकांत प्रसाद पर दुष्कर्म का आरोप है और वे फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए गया पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि फरार और सस्पेंड डीएसपी मुख्यालय पर 5000 रुपए का इनाम रखा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कराने में जो भी व्यक्ति या पुलिसकर्मी मदद करेंगे उन्हें पांच हजार का इनाम दिया जाएगा।

इनपर सरकारी आवास में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप है। मामला सामने आने के बाद पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आरोपी डीएसपी की पत्नी पीड़िता को लेकर पुलिस मुख्यालय और कमजोर वर्ग आयोग के पास पहुंची थी। थाने में केस दर्ज करने के बाद गया कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया। जिसके बाद सीआईडी के इंस्पेक्टर ने डीएसपी के खिलाफ गया कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया। इससे पहले डीएसपी के घर की कुर्की जब्ती भी की गई थी लेकिन वह हाजिर नहीं हुआ। ऐसे में अब आरोपी डीएसपी पर शिकंजा कसने के लिए इनाम की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network