चुनाव आयोग ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को राष्ट्रीय लोक मोर्चा के नाम से निबंधित किया है

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 फरवरी 2024 : पटना । रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में श्री कुशवाहा ने इसकी जानकारी दी और पार्टी के नए नाम का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने पार्टी के निबंधन के लिए दिए गए आवेदन में रालोजद नाम के अतिरिक्त तीन या उससे अधिक नामों की जानकारी मांगी थी। पार्टी द्वारा पहले स्थान पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा नाम के साथ 5 अन्य नाम आयोग को भेजा था। चुनाव आयोग से मिली सूचना के अनुसार उनके दल को राष्ट्रीय लोक मोर्चा के नाम से निबंधित किया गया है। 

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

श्री कुशवाहा ने कहा कि अब लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक मोर्चा एन.डी.ए गठबंधन  के तहत चुनाव लड़ेंगी एवं राज्य के सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने फिलहाल उनको मिलने वाली सीट को लेकर कहा कि यह एनडीए द्वारा तय होगा। वे एनडीए के साथ हैं। 

उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा जदयू के लिए दरवाजा खुला रखे जाने के सवाल पर कहा कि जदयू के राजद से अलग होने के बाद वे आसमान से धड़ाम से नीचे गिर गए हैं। अब वे कुछ भी बोलते रहें।संवाददाता सम्मलेन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक श्री रमेश कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता ई० शम्भू नाथ सिन्हा, बैधनाथ मेहता, अंगद कुशवाहा, प्रशांत पंकज, अनंत कुमार गुप्ता, महानगर अध्यक्ष खुर्शीद अहमद, प्रमोद सिंह राजपूत, छात्र प्रकोष्ठ अध्यक्ष मो० साद हुसैन, ई० स्मृति कुमुद, ई० अभिषेक रंजन, अशोक कुशवाहा, सौरव सागर आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे|    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network