दावथ : सोमवार के शाम में दिनारा विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी जय कुमार सिंह का दावथ बाजार में कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। दावथ निवासी मिथिलेश लाल के घर जाकर मंत्री जय कुमार सिंह ने उनके स्वर्गीय माता श्राद्ध कर्म में शामिल हुए और परिवार को सांत्वना दिया।दिगवन्त आत्मा के शांति के लिए भगवान से प्रार्थना किये।

वही पंचमन्दिर निवासी मुन्ना पाल के पत्नी के अकस्मात निधन होने उनके घर जाकर मातमपुर्सी की। उसके बाद ग्रामीणों द्वारा आयोजित प्रीति भोज में शामिल हुए। पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि दिनारा विधानसभा के जनता के लिए तन मन समर्पित हैं।जनता जनार्दन की सेवा मैं विगत दस वर्षों से की।आगे भी इनकी आशीर्वाद की जरूरत है।ताकि नीतीश कुमार के सपनों को साकार किया जाए।ये सब आप सभी भगवान रूपी जनता के सहयोग से ही सम्भव होगा।मेरा हरदम प्रयास रहता है की दिनारा विधानसभा का सर्वागीण विकास हो।और विकास हो भी रही है।दिनारा में पोलटेक्निक कॉलेज की नींव पड़ चुकी है, व दावथ में जाम की समस्या की निदान हो चुका है।बहुत जल्द बाईपास बन जायेगा।

मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाह संजय तिवारी,जिला प्रचारक वैभव कुमार,जदयू प्रखंड अध्यक्ष गंगा सागर सिंह, उपाध्यक्ष सनोज लाल, समाजसेवी, मनोज कुमार सिंह, परवेज सिद्धकी, गोपाल सिंह, पुनी सिंह सत्येंद्र सिंह , जितेंद्र सिंह, भाजपा के पूर्व महामंत्री विनोद सिंह, पवन कुमार,रामजी राय,चितरंजन पासवान,मनु सिंह,प्रकाश गिरी,टुनटुन सिंह,सहित कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network