आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 अगस्त 2022 : कैमूर : आकाशीय बिजली से गिरने से ग्राम-हरसोती, पंचायत-डुमरकोन, प्रखंड-चैनपुर, जिला-कैमूर के रामशरण सिंह (69 वर्ष) की मृत्यु हो गई थी। स्व॰ रामशरण सिंह की पत्नी जगमनी देवी को 24 घंटे के अंदर ही 4 लाख रुपये की राशि का चेक देते हुए माननीय मंत्री मो॰ जमा खान ने शोक संतप्त परिवार से धैर्य बनाए रखने की अपील किया।

मंत्री मो॰ जमा खान अपने क्षेत्र चैनपुर विधान सभा क्षेत्र में जन सेवक के रूप में सेवा कर रहे हैं। मंत्री जमा खान ने यह साबित कर दिखाया की जन सेवक कैसा होना चाहिए। यही वजह है कि चैनपुर की भगवान रूपी जनता हर समय अपने जन सेवक को प्रसाद के रूप में अर्शीवाद देने में थोड़ा सा भी कोताही नहीं बरत रही है। मंत्री मो० जमा खान का स्वभाव है कि वे जब भी जनता से भेंट करते हैं तो उनसे गले मिल कर बातें करते हैं, मंत्री जी का यह स्वभाव आम जनमानस में चर्चा का विषय बना हुआ है कि मंत्री मो० जमा खान किसी भी भगवान रूपी जनता से गले मिलते रहते हैं।

प्राकृतिक आपदा से एवं दुर्घटना में मृत परिवार के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की बिहार की जनता के प्रति हमेशा से यह अच्छी सोच है कि पहले आपदा से पीड़ित परिवार का हक है सहयोग करना सरकार के लोगों का धर्म है। मंत्री मो॰ जमा खान के साथ में मंत्री जमा खान के प्रतिनिधि मुन्ना गिरि, मुखिया उपेन्द्र पाण्डेय, हीरा यादव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लियाक़त अंसारी सहित कई कार्यकत्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network