एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ की लूट

हथियार लहराते आराम से भागे लूटेरे

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 10 जून 2021 : हाजीपुर। हाजीपुर में आज दिन दहाड़े निजी बैंक को लूट अपराधियों ने अपने बुलंद इरादे को दिखाया।जढुआ स्तिथ एचडीएफसी बैंक से गुरुवार को दिन दहाड़े करीब एक करोड़ 19 लाख रुपये अपराधियो ने हथियार के बल पर लूट कर आराम से चलते बने।लूट की घटना के बाद पुलिस के उच्य पदाधिकारी जांच में जुट गए है।हलाकि पुलिस ने अभी तक इतना ही बताया है कि बैंक अधिकारियों से पूछताछ के बाद कुल कितने रुपये बदमाशों ने लूटे हैं इसका पता चल पाएगा।

हाजीपुर के जढ़ुआ स्थित एच डी एफ सी का ब्रांच जैसे ही खुला कि अपराधियो ने बैंक में प्रवेश कर लूट की घटना को अंजाम दिया ।अपराधियों ने गन पॉइंट पर बैंक कर्मियों को रखा और लूट की घटना को अंजाम दे टहलते हुए बैंक से बाहर निकल गए।लूट की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ राघव दयाल समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। यह घटना आज सुबह 11 बजे की है।घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। बैंक खुलने के थोड़े देर बाद ही अपराधी पहुंच गए और हथियार के बल पर घटना को अंजाम दे दिया।अपराधी इतने शातिर ढंग से लूट की घटना का अंजाम दिया कि कोई कुछ समझ पाता बदमाशों ने हथियार दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया।

हालांकि इस दौरान अपराधी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है फुटेज बैंक के बाहर का है जहां सड़क पर यादव समान नजर आ रही है वही बैंक गेट के पास एक युवक बाहर निकलता है और पैदल आगे निकल जाता है उसके पीछे दूसरों के कंधे पर बुरा लेकर निकल रहा है वहीं तीसरा ,चौथा और फिर पांचवा बाहर निकलता है देखते-देखते सभी कैमरे के सामने से ओझल हो जाते हैं ।

वैशाली एसपी ने वैशाली एसपी ने बताया है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अपराधियों की पहचान और उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। गिरफ्तारी के लिए जगह छापेमारी अभियान चलाई जा रही हैं ।इस इलाके की नाकेबंदी की गई है ।इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।वही, सदर एसडीपीओ डालने एक करोड़ 19 लाख रुपए की लूट की पुष्टि की है ।वहीं उन्होंने बताया कि बैंक में रखे पैसे का मिलान किया जा रहा है । घटना के बाद आईजी भी घटना स्थल पर पहुँच गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network