रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 10 जुलाई 2021 : बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र में बतौर थानाध्यक्ष तैनात प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार की सर्विस रिवाल्वर से उनके ही एक मित्र को गोली लग गयी जिससे कि उसकी मौत हो गई है. यह घटना प्रशिक्षु डीएसपी के झारखंड के कोडरमा के चंदवारा थाना क्षेत्र के तिलैया डैम के जवाहर घाट के समीप पिकनिक मनाने के दौरान हुई फॉल्स फायरिंग के वजह से घटी. बताया जा रहा है कि आशुतोष कुमार बक्सर से 2 दिन पूर्व छुट्टी लेकर निकले थे तथा अपने दोस्त निखिल कुमार, सौरभ कुमार तथा अन्य दोस्तों के साथ निजी वाहन से कोडरमा के तिलैया डैम में पिकनिक मनाने के लिए गए थे.

पिकनिक मनाने के पश्चात वह वहां के प्रसिद्ध जवाहर घाट में स्नान आदि कर वहां की हसीन वादियों का आनंद लेने लगे. वहीं, डीएसपी का एक मित्र सौरभ उनकी की सर्विस रिवाल्वर लेकर तस्वीर खिंचवाने लगा. इसी बीच भूलवश आशुतोष की सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग हो गई और गोली सीधे उनके दोस्त निखिल कुमार (25 वर्ष) के सीने में जा लगी. निखिल पटना के बेऊर का रहने वाला था.

इस घटना के बाद आशुतोष तथा उनके अन्य मित्र तुरंत ही घायल निखिल को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में उनका पोस्टमार्टम कराया गया. घटना की पुष्टि करते हुए कोडरमा के मुख्यालय डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि आशुतोष तथा उनके मित्र से पूछताछ की जा रही है वहीं घटना स्थल पर पहुंच कर भी जांच पड़ताल की गई है. मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी तरफ इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले में भी हड़कंप का माहौल है. पुलिस महकमे से जुड़े अधिकारी तथा प्रशिक्षु डीएसपी के साथ कार्यरत उनके मातहत अवाक हो गए हैं. सहसा किसी को इस घटना पर विश्वास नहीं हो पा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network