हत्या में सहोदर भाई सहित पिता की गड़ासे से काट वारदात को दिया अंजाम | घटना स्थल पहुंच पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लिया |

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 26 मई 2021 : बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट प्रखंड क्षेत्र के जमुआ करूप गांव में बुधवार की अहले सुबह एक सिरफिरे ने अपने सहोदर भाई सहित पिता की गड़ासे से काट निर्मम हत्या कर दी । घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिरफिरा हत्यारा 28 वर्षीय राजू पंडित ने बुधवार की अहले सुबह अपने ही घर में सो रहे सहोदर भाई 25 वर्षीय राजेश पंडित एवं पिता 58 वर्षीय भगवान प्रजापति के सोने के क्रम में धारदार गड़ासे से बारी – बारी करके दोनों लोगों की हत्या कर दी । जिस वक्त उसने घटना को अंजाम दिया , उस समय घर के परिजन लोग घर से बाहर एक शादी समारोह में गए हुए थे ।

जैसे ही परिजनों को इस घटना की सूचना मिली तो उसी वक्त सभी परिजन अपने गांव जमुआ करूप बुधवार को अहले सुबह पहुंचे । जिसके बाद सभी परिजन हृदय विदारक घटना को देख चीत्कार करने लगे । साथ ही साथ उन्होंने स्थानीय पुलिस को घर में छुपे रहने की हत्यारोपी की सूचना दी । परिजनों ने बताया कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन घर में केवल तीन ही ब्यक्ति थे । जो बुधवार की अहले सुबह हत्यारा राजू पंडित ने घर में उपस्थित अपने सहोदर भाई एवं पिता की हत्या कर घर में छुप गया था ।

जैसे ही सूचना स्थानीय काराकाट पुलिस को मिली घटना स्थल पहुंच पहला मृतक राजेश पंडित के शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया । जबकि एक और जख्मी ब्यक्ति भगवान प्रजापति को स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए बिक्रमगंज के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया । जहां पर इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी । इस मामलें में थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि दोनों मृतक के हत्या मामलें में आरोपी के खिलाफ परिजनों द्वारा हत्या का मामला दर्ज करा दिया गया है । जबकि दूसरी तरफ पुलिस ने हत्यारा को गिरफ्तार कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network