आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 फरवरी 2023 : डालमियानगर : सादे लिबास में आधी रात को आवेदन लेकर थाने पहुंचे एसपी को दारोगा ने उल्टे पांव लौटा दिया। साथ ही अन्य जवानों ने सुबह आकर आवेदन देने की दलील दे डाली। रोहतास के नए एसपी विनीत कुमार सादे लिबास में फरियादी बनकर नगर थाना पहुंच थे। उन्होंने थाने में तैनात ओडी पदाधिकारी और वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों से उनके साथ मारपीट की झूठी कहानी गढ़ दी।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

एसपी ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारी को बताया कि वे डिहरी के रहने वाले हैं और वाराणसी से आने के क्रम में कचहरी मोड़ के पास कुछ बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल और पैसे छीन लिए है। फरियादी बनकर पहुंचे एसपी की बात सुनने के बाद ड्यूटी पर तैनात दारोगा और गार्ड ने रात में आने के लिए डांट फटकार लगाई और सुबह आकर आवेदन देने की बात कहते हुए उन्हें चलता कर दिया।

एसपी ने मंगलवार को बताया कि औचक निरीक्षण के लिए वे सादे लिबास में आधी रात को शहर में निकले थे। इस दौरान उन्होंने सासाराम और डिहरी थाना का औचक निरीक्षण किया था। डायल 112 और डिहरी थाना के हालात तो ठीक थे लेकिन सासाराम थाना में कार्यरत सिपाही और ओडी अधिकारी की लापरवाही सामने आई है। एसपी ने बताया कि इसके लिए लापरवाह अधिकारियों को शो कॉज किया गया है। उनका जवाब संतोषजनक नहीं होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। कहा कि अच्छा काम करने वाले अधिकारियों को अगर पुरस्कृत किया जाएगा तो लापरवाह अधिकारियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network