आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 मई 2023 : मढ़ौरा : मढौरा,के गौरा ओपी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में मंगलवार की रात पूर्व के विवाद को लेकर संतोष राम, 28 वर्षीय युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। फोन कर घर से बुलाने के बाद हत्या की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने गांव के ही छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है। मृतक की मां के बयान पर छह नामजद लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर करायी गयी है।

पुलिस इस हत्या को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ कर देख रही है। मृतक की मां रामावती देवी का कहना है कि उनका बेटा आंबेदकर जयंती मनाता है। आरोपितों का उस दौरान से ही उससे विवाद था। बेटे पर जातिवाद का आरोप लगाया जा रहा था ।वह बाहर में हार्डवेयर की ठेकेदारी करता है। वह काफी दिनों से गुजरात के अहमदाबाद में अपने परिवार के साथ रह रहा था और अभी एक सप्ताह पहले ही अहमदाबाद से अपने गांव बहन की शादी करने के लिए आया था। इस दौरान मंगलवार की रात गांव के ही कुछ युवकों ने आपसी विवाद के कारण घर से बुलाकर घर के पास वाले खेत में चाकू गोदकर हत्या कर दी। भाई ने बताया कि उसी गांव के अभिषेक राय समेत करीब आधा दर्जन लोग इस घटना में शामिल थे।

घटना की सूचना मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी नरेश पासवान और गौरा ओपी प्रभारी नित्यानंद सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और एकांत में ले जाकर परिजनो से इस हत्या के मामले के जरूरी जानकारी प्राप्त की। गौरा ओपी अध्यक्ष नित्यानंद सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अभिषेक राय समेत छह लोगों को हत्या के मामले में आरोपित किया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रेम प्रसंग है। इधर मढौरा डीएसपी नरेश पासवान व गौरा के प्रभारी नित्यानंद सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड के सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network