आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 सितम्बर 2023 : मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण राजद अतिपिछड़ा सम्मेलन नेताओं के लिए आखाड़ा बन गया। इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले। पूर्वी चंपारण राजद अतिपिछड़ा सम्मेलन राजाबाजार स्थित बापू सभागार में आयोजित किया गया।

सम्मेलन के बतौर मुख्य अतिथि राजद नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक उपस्थित थे और इनके सामने ही राजद नेता आपस में उलझ गए। बताया जाता है कि राजद के जिलाध्यक्ष व कल्याणपुर विधायक मनोज यादव ने भी जमकर अपना गुस्सा निकाला और कई लोगों की पिटाई की। हंगामा व मारपीट के कारण हॉल के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। मंच पर बैठने को लेकर शुरु हुआ विवाद हंगामा और मारपीट में बदल गया।

दरअसल, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के आने के पूर्व पटना से कुछ नेता पहुंच चुके थे। श्याम रजक के साथ मंच पर कुछ स्थानीय नेताओं को मंच पर बैठाया जा रहा था कि मोतिहारी के पूर्व लोकसभा प्रभारी विनोद श्रीवास्तव अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए। उन्हें मंच पर पीछे की पंक्ति में जगह दिया गया, जिसका विरोध उनके कुछ समर्थक करने लगे। इसके बाद उनको आगे की पंक्ति में बैठाया गया।

इसके बावजूद मामला शांत नहीं हुआ। राजद नेता श्याम रजक ने खुद मोर्चा संभाला और कार्यकर्ताओं को शांत रहने के लिए कहा। लेकिन कार्यकर्ताओं का शोर नहीं थमा। इसी दौरान अचानक जिलाध्यक्ष और कल्याणपुर विधायक मनोज यादव गुस्सा में मंच उतरे और राजद के पूर्व मीडिया प्रभारी सनोज यादव को पकड़कर उनकी पिटाई शुरु कर दी।

इसके बाद उनके कुछ समर्थक भी सनोज यादव से भिड़ गए। उसके बाद दोनों तरफ से लात-घूंसा और लप्पड़-थप्पड़ चलने लगे। जिस कारण सभागार में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। बाद में अन्य नेता और कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया और उसके बाद कार्यक्रम फिर से शुरु हुआ। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला राजद ने अति पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन आयोजित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network