आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 अगस्त 2022 : कैमूर : कैमूर के मोहनिया शहर के समेकित चेकपोस्ट पर एंटी लीकर टास्क फोर्स की टीम ने एक डीसीएम ट्रक से 447 पेटी में रखे गये 12375 बोतल शराब जब्त किए। डीसीएम ट्रक पर भूसी लोड था और उसी भूसी के बीच में छिपाकर उक्त शराब ले जाया जा रहा था। जिसे टीम ने समेकित चेकपोस्ट पर शराब लदे डीसीएम ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार चालक राजस्थान के साइयो का तला आडेल गांव निवासी रूपा राम का बेटा इसरा राम बताया जाता है। शराब लदे डीसीएम ट्रक का नंबर यूके 05 सीए 0831 है। यूपी की ओर से आ रही ट्रक की जब एंटी लिकर टास्क फ़ोर्स एवं मोहनिया थाना ने जांच की तो पता चला कि ट्रक में भूसी लोड है। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक के भूसी के अंदर जांच किया तो पाया ट्रक के अंदर शराब लोड है।

जांच में आईबी ब्रांड के 447 पेटी शराब पाया गया। 447 पेटी में 12 हजार 375 बोतल शराब लोड पाया गया। जिसके बाद डीसीएम ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर मोहनिया थाना को सौंप दिया गया। पकड़ी गयी शराब में आइबी ब्रांड के 750 एमएल का 150 पेटी, आइबी ब्रांड के 375 एमएल के 147 पेटी एवं आइबी ब्रांड के 180 एमएल के 150 पेटी शराब है। कुल 12 हजार 375 बोतल शामिल है। पुलिस को गिरफ्तार चालक ने बताया कि  चेकपोस्ट पार करने के बाद बताया जाता कि शराबा लदे ट्रक को कहां लेकर जाना है। यह ट्रक इलाहबाद से ट्रक लेकर आ रहा था। जिस पर बोरी में भूसी लोड किया गया था।

चारपहिया वाहन से 11 पेटी शराब जब्त

मोहनिया शहर के डडवा ओवरब्रिज पर यूपी 65 एसी 4500 नंबर की मारूती सुजकी वैगनार एलएक्स  एक लग्जरी वाहन से मोहनिया थाने की पुलिस ने 11 पेटी शराब जब्त किया गया है। 11 पेटी में पुलिस ने 495 बोतल शराब जब्त किया।  वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। वहीं चारपहिया वाहन देशी शराब का 11 कार्टून पकड़ा गया।

इस दौरान चालक भागने में सफल रहा। बता दें कि एंटी लीकर एवं मोहनिया पुलिस को सूचना मिली कि एक लग्जरी वाहन से शराब लेकर चेकपोस्ट पार किया है और वह मोहनिया शहर में प्रवेश किया है। जिसके बाद वाहन का पीछा किया गया। जिसके बाद चारपहिया वाहन डड़वा के ओवरब्रिज के पास पकड़ाया। जब तक पुलिस वाहन को पकड़ती तब तक चालक भागने में सफल रहा। जब्त किये गये शराब पेटी में लेमन ब्लू देशी शराब के 200 एमएल का 11 कार्टून शराब बरामद किया गया। पेटी में 495 पीस शराब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network