आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 24 फरवरी 2023 : सहरसा। बिहार के सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर कोसी के पांच अपराधियों को 4 देशी कट्टों और 12 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। सहरसा की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि महिषी थाना क्षेत्र के योगी चौक स्थित एक झोपड़ी में अपराधियों का जमावड़ा हुआ है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम बनाकर छापेमारी की गई और पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधी कोसी दियारा इलाके के कुख्यात अपराधी पंकज यादव एवं बिलायती सादा गैंग के हैं।

एक कुख्यात सुभाष यादव सुपौल जिले का रहने वाला है जो कि कोसी के टॉप टेन कुख्यात अपराधियों के लिस्ट में है। गिरफ्तार पांचो कुख्यात अपराधियों के पास चार देशी कट्टा 12 जिंदा कारतूस के बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास रहा है। ये लोग सहरसा, सुपौल, मधेपुरा कोशी इलाके में हत्या और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे। सभी गिरफ्तार अपराधी सहरसा जिला सहित सुपौल और मधेपुरा एवं अन्य जिलों में भी आतंक मचाए हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network