आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 दिसंबर 2021 : बक्सर/डुमरांव। कोरान सराय थाना क्षेत्र के एनएच 84 के मुशहरवा डेरा के समीप बाइक सवार को बचाने के दौरान यात्रियों से भरी बस पलट गई. जिसमें मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि घटना में दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. मृतक भोजपुर जिले के पीरो थाना के गढ़नी के रहने वाले अमरेश राम और उनका भांजा योगेश राम बताया जाता है. जबकि एक युवक की पहचान नही पाई.

बताया जाता है कि भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के गढ़नी गांव के कमलेश राम के चाचा की मौत के बाद गांव के लोग गुरुवार की दोपहर बक्सर में दाह संस्कार करने के लिए बस से बक्सर शमशाम घाट पर आए थे. दाह संस्कार करने के बाद सभी लोग बस में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे जैसे ही बस कुरान सराय थाना क्षेत्र के एनएच 84 के मुसहरवा डेरा के समीप पहुँची, तभी एक बाइक पर सवार होकर कोरान सराय की तरफ से 2 लोग आ रहे थे. बाइक सवार बाइक ऐसे चला रहा था. जैसे वे शराब के नशे में हो. जैसे ही बाइक बस के समीप पहुंची तो वह बाइक  अनियंत्रित हो गया. बाइक चालक को अनियंत्रित होता देख बस के ड्राइवर ने बाइक चालक को बचाने की कोशिश की. जिसमें बस पहिया गड्ढे में जा गिरा और बस ने 3 पलटी मार दी. बस की पलटी मारते ही कई यात्री बस के बाहर आ गए. जिसमें 3 यात्री बस के नीचे दब गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसी बीच रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना कोरान सराय थाना और डुमरांव थाने की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी सूचना एंबुलेंस को दी गई.

सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जहां लगभग दो दर्जन जख्मों को एंबुलेंस से लौटकर अनुमंडल अस्पताल लाया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ श्री राज मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने जेसीबी के द्वारा बस को खड़ा किया गया और उसमें दबे 3 यात्रियों को बाहर निकाला गया.  जहां तीनों को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही घटना के बाद चालक भागने में सफल रहा. फिलहाल सभी जख्मी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है. घटना में दो लोगों की पहचान हो गई है. जबकि एक मृतक की पहचान नही पा पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वही घटना में कई लोगों की स्थिति नाजुक बताई जाती है. डुमरांव एसडीपीओ श्री राज ने बताया कि दाह संस्कार कर लोग बस से लौट रहे थे. बाइक को बचाने के दौरान यह हादसा हुआ है. जिसमें 3 लोगों की दबने से मौत हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

https://youtu.be/FU7h7zL-wPM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network