आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 जनवरी 2022 : बक्सरः बिहार के बक्सर जिले के अमसारी गांव में जहरीली शराब पीने के कारण मरने वालों में शुक्रवार को एक और नाम जुड़ गया. जहरीली शराब पीने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती शिक्षक बंटी सिंह की आज मौत हो गई. इसके साथ ही इस शराबकांड में अब तक कुल 6 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि बंटी सिंह की मौत से महज 24 घंटे पहले शिक्षक भृगु सिंह की मौत हो गई थी. एक ही परिवार में जहरीली शराब ने दो भाइयों को लील लिया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत के मामले पर स्थानीय विधायक अजीत कुमार सिंह ने कहा कि मौत के आंकड़े अभी और बढ़ सकते हैं

विधायक ने कहा कि वह जहरीली शराब जहां-जहां पहुंचा होगा, वहां-वहां लोग दम तोड़ेंगे. शराब का सप्लाई कहां-कहां हुई है, प्रशासन इसका पता लगाने में अब तक नाकाम रहा है. कार्रवाई के नाम पर थानेदार, जमादार और चौकीदार को निलंबित कर सरकार ने कोरम पूरा कर दी है.

वहीं, जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने फोन कर जानकारी दी कि वे कल पीड़ित परिजनों से मिलने अमसारी गांव पहुंचेंगे. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भृगु सिंह, शिवमोहन यादव, आनंद सिंह, जीतेन्द्र और सुखु मुसहर की जहरीली शराब से मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network