https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 31 अगस्त 2023 : शिवसागर : शिवसागर थान क्षेत्र स्थित बेरुकंही गांव में बुधवार को काली मंदिर में पूजा के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक वृद्ध की मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतक की पहचान बेरुकंही गांव निवासी महेंद्र गुप्ता 65 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद बुधवार को आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने शव को थाना परिसर में रख जमकर हंगामा किया मृतक की पहचान बेरुकंही गांव निवासी महेंद्र गुप्ता 65 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं, घटना के बाद बुधवार को आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने शव को थाना परिसर में रख जमकर हंगामा किया हंगामा कर रहे परिजनों को पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया और प्राथमिकी दर्ज कर मामला शांत करवाया। प्राथमिकी में वार्ड सदस्य मनोज कुमार सिंह, अमन कुमार और दीपक कुमार को आरोपी बनाया गया है।

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। मामले में थानाध्यक्ष राकेश गोसाईं ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों ने कहा कि महेंद्र गुप्ता अपने परिजनों के साथ गांव के ही काली मंदिर में पूजा करने गए थे। तभी उसी गांव के रहने वाले वार्ड नौ के वार्ड सदस्य मनोज कुमार सिंह पहुंचे और उनके साथ विवाद करने लगे। इसी बीच दोनों के बीच मारपीट भी होने लगी। जिसमें मनोज कुमार सिंह, अमन कुमार और दीपक कुमार भी महेंद्र गुप्ता के साथ मारपीट करने लगे।

ग्रामीणों के मुताबिक, मारपीट के दौरान ही महेंद्र गुप्ता का गला दबा दिया, जिससे वे जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल सासाराम ले गए, जहां इलाज के दौरान महेंद्र गुप्ता की मौत हो गई। उसके बाद आक्रोशित परिजन शव लेकर थाना पहुंचे और थाने में हंगामा करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network