आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 जनवरी 2022 : पटना। पटना में भूतनाथ रोड सेंट्रल बैंक कॉलोनी के रहने वाले विद्युत विभाग के इंजीनियर रवि रंजन के घर से अपराधियों ने लाखों रुपए ठगी कर ली। घटना के बाद इंजीनियर ने अगमकुआं थाना में मामला दर्ज कराया है। ठगी की इस घटना की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है।

शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो सेल्समैन रवि रंजन के घर पहुंचे। घर पर उनकी पत्नी प्रियंका सिन्हा थी। दोनों सेल्समैन प्रियंका सिन्हा से सोने, चांदी, पीतल चमकाने की बात की। जिसके बाद प्रियंका दोनों सेल्समैन के चंगुल में फंस गयी और सोने-चांदी के जेवरात चमकाने के लिए दे दिया। इसी दौरान प्रियंका को गुमराह करके दोनों अपराधी सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गये। पूरी वारदात इंजीनियर के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी।

फिलहाल बिजली विभाग के इंजीनियर रवि रंजन ने दोनों आरोपी के खिलाफ अगमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया है। मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की तलाश में पुलिस जुट गई है। बिजली विभाग के इंजीनियर की पत्नी का सोने के जेवरात ठगी होने के बाद उनकी हालात खराब बताई जा रही है। ठगी की शिकार प्रियंका की हालत रो-रोकर बुरा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network