रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 31 अगस्त 2021 : डेहरी ऑन सोन । डेहरी पुलिस ने बिहार सरकार के नाम का उपयोग कर नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार। रोहतास पुलिस अधीक्षक आशीष भारती को गुप्त सूचना मिली की डेहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ गिरोह नौकरी का झांसा देकर लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं ,तथा फर्जी नियुक्ति पत्र भी निर्गत कर रहे हैं। इस संबंध में एक गिरोह को चिन्हित करते हुए डेहरी नगर थाने में कांड दर्ज किया गया।

रोहतास पुलिस अधीक्षक द्वारा इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए गिरोह में शामिल अभियुक्तों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार रावत के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष डेहरी अजीत प्रताप सिंह चौहान एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों का एक विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि नौकरी का झांसा देकर लोगों को ठगी का शिकार बना रहे अभियुक्तों को गिरफ्तारी के लिए बनाए गए, विशेष टीम के द्वारा विभिन्न स्थानों पर लगातार छापामारी कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था । इसी के क्रम में गुप्त सूचना मिली की नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला अभियुक्त डेहरी नगर थाना अंतर्गत गांधीनगर में छिपा हुआ है। उन्होंने बताया कि इस सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए विशेष टीम को गांधीनगर में छापामारी करने के लिए भेजा गया, जहां से नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला एवं फर्जी नियुक्ति प्रमाण पत्र निर्गत करने वाला अभियुक्त विनीत कुमार मोहल्ला गांधी नगर को गिरफ्तार किया गया तथा इसके निशानदेही पर एक अन्य अभियुक्त रवि कुमार मोहल्ला गांधी नगर ,डेहरी नगर थाना को भी गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि इसमें शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा है। उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

वही इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह  डेहरी नगर थाना अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय रोहतास के आदेशानुसार कार्रवाई करते हुए डेहरी नगर थाना प्राथमिकी दर्ज करते हुए  2 लोगों को गांधीनगर से गिरफ्तार किया गया है ,तथा इससे संबंधित अन्य व्यक्तियों को नाम पता करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी  की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network