आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 31 मई 2023 : नवादा जिले के कादिरगंज थाना इलाके में सड़क लूट की बड़ी घटना हुई है। जहां एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए रिवाल्वर की नोंक पर लूट लिया गया। इस घटना से निश्चित तौर पर पुलिस व्यवस्था शर्मसार हुई । नवादा एसपी सहित अन्य अधिकारियों के कमाओ खाओ नीति के कारण है पुलिस तंत्र का भय अपराधियों में खत्म हो गया है । घटना नवादा जिले के कादिरगंज – कौआकोल पथ पर ओहरी मोड़ के समीप हुई। एक बाइक पर सवार दो की संख्या में रहे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि रोह में संचालित देवा फ्यूल स्टेशन के मैनेजर मनोज सिंह पंप पर सेल के 10 लाख रुपए लेकर नवादा आ रहे थे। रूपए एसबीआई की मुख्य शाखा में जमा करना था। रूपए बाइक की डिक्की में रखा था। वे जब ओहरी मोड़ से 500 मीटर आगे कादिरगंज की ओर बढ़े थे, तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश ने उन्हें रोका और रिवाल्वर भिड़ा दिया। हालात को भांपकर वे बाइक छोड़ शोर मचाते हुए भागने लगे। बाइक सड़क पर ही गिर गई। इस दौरान बदमाश डिक्की से रुपए निकाल रोह की ओर भाग निकले।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

मैनेजर मनोज सिंह भागते हुए कादिरगंज थाना पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस निकली लेकिन संवाद प्रेषण तक लुटेरों का अतापता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में एसपी अमरीश राहुल बताने को तैयार नहीं है।ऐसे भी वारंटियों को गिरफ्तार कर वे अपनी पीठ बहुत थपथपाते हैं ।लेकिन बड़ी घटनाओं में मीडिया के सामने मुखातिब होने की साहस नहीं जुटा पाते।

जिले में चोरी – लूट की बढ़ती घटना से पुलिसिंग सिस्टम पर सवाल खड़ा हो रहा है। वहीं, नई घटना ने पेट्रोल पंप संचालकों के परेशानी बढ़ा दी है। पंप संचालक आए दिन सुरक्षा की मांग करते रहे हैं। बता दें कि पेट्रोल पंप जदयू नेता और पूर्व विधायक कौशल यादव के खास पूर्व जिला पार्षद महेंद्र सिंह का है। मैनेजर मनोज सिंह उनके रिश्तेदार हैं। वे ही पंप की देखरेख लंबे अर्से से करते रहे हैं। इस बाबत थानाध्यक्ष कादिरगंज नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक लुट के रुपए की बरामदगी तथा अपराधियों को पता लगाने में पुलिस नाकाम रही है।

https://youtu.be/LGY0sfVjKGo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network