आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 मार्च 2022 : मढौरा : मढौरा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर धर्मौली में एक महिला की मौत हो गई . घटना को लेकर ग्रामीणों और परिजनों द्वारा अलग अलग बात कही जा रही है.सूचना थी कि एक विवाद में किशोर पुत्र ने कुदाल से काट कर अपनी मां की हत्या कर दी है.मृतक मुबारकपुर धर्मौली निवासी कृष्णा राय की 42 वर्षीय पत्नी किरण देवी बताई गयी है.दुसरी तरफ मृतक के परिजन छत से गिरकर महिला की मौत की बात कह रहे है.पुलिस भी इसी तरह की सूचना पर धर्मौली  पहुंची थी लेकिन बिना शव को कब्जे में लिए वापस लौट गई. मामले में परिजन की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नही कराई गई है.ग्रामीणों में चर्चा है कि मृतक किरण देवी के दोनों पुत्र झगड़ रहे थे.किरण देवी ने बड़े पुत्र को दो चांटा जड़ दिए थे . इसी से आवेशित हो किशोर ने पास के किसी वस्तु को चलाकर मार दी थी .इसमें किरण देवी बुरी तरह से जख्मी हो गई थी.
घटना को लेकर परिजन बताते हैं कि महिला कपड़े टांगने के लिए छत पर गई थी.कपड़ा टांगने के दौरान उसके शरीर का नियंत्रण बिगड़ने से वह छत से सीधे नीचे गिर गई. घटना में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई थी . जिसके बाद मृत्यु हो गई.

पुलिस पहुंची लेकिन लौट गई वापस 

घटना की सूचना पुलिस को भी मिली थी । सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पड़ताल के लिए पहुंच गई थी । लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में नहीं लिया और वापस लौट गई । पुलिस का वापस लौट जाना चर्चा का कारण बना हुआ  है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network