• हत्या मामलें में एक गिरफ्तार , हत्या मामलों में संलिप्त अन्य आरोपी फरार , छापेमारी जारी ।
  • एक बंदूक , एक देशी कट्टा सहित 12 बोर का एक जिंदा कारतूस , 12 बोर का एक खाली खोखा एवं थ्री फिफ्टिन का एक खाली खोखा बरामद ।

बिक्रमगंज । काराकाट थाना क्षेत्र के चांदी गांव में रविवार की अहले सुबह दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में चली गोली , इलाज दौरान एक की मौत । हत्या मामलें में एक गिरफ्तार , हत्या मामलें में संलिप्त अन्य आरोपी फरार , छापेमारी जारी । एक बंदूक , एक देशी कट्टा सहित 12 बोर का एक जिंदा कारतूस , 12 बोर का एक खाली खोखा एवं थ्री फिफ्टिन का एक खाली खोखा बरामद । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को अहले सुबह दो पक्षों के बीच तू – तू मैं – मैं के साथ आपसी विवादों को लेकर हुई मारपीट होते – होते मामला गोली में तब्दील हो गया । जिसमें 60 वर्षीय वशिष्ठ सिंह (कुशवाहा) गोली के शिकार हो गए । उस समय गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया । श्री कुशवाहा को गोली लगते ही उनके परिजनों द्वारा गोडारी पीएचसी में प्राथमिक इलाज के लिए लाया गया । जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई ।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच जायजा लेते हुए हत्या मामलें में संलिप्त जग नारायण राम को गिरफ्तार कर लिया । अन्य आरोपी घटना का अंजाम देकर भागने में सफल रहा । थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल के पास आरोपी के दालान से एक बंदूक , एक देशी कट्टा , 12 बोर का एक जिंदा कारतूस , 12 बोर का एक खाली खोखा एवं थ्री फिफ्टिन का एक खाली खोखा छुपाकर रखा गया था । भनक मिलते ही स्थानीय पुलिस ने 2 हथियार सहित एक जिंदा कारतूस एवं 2 खाली खोखा बरामद किया । थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक वशिष्ठ सिंह (कुशवाहा ) के शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम भेज दिया गया । उन्होंने बताया कि मामलें में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है । सूचना लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज होने की कोई सूचना नही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network