आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 जून 2023 : नई दिल्ली। मंगलवार को सबसे व्यस्त कश्मीरी गेट इलाके में दो अज्ञात बाइक सवार हथियारबंद हमलावरों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बाइक सवार हथियारबंद लूटरों ने 56 वर्षीय एक व्यवसायी से उसकी स्कूटी समेत लगभग 4.5 लाख रुपये लूट लिए।

घटना के बारे में जानकारी साझा करते हुए पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि 27 जून मंगलवार को दोपहर करीब 1:15 बजे, कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में नकदी और एक स्कूटी की लूट के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। वहीं एक अन्‍य पुलिस टीम को बिहारी कॉलोनी शाहदरा के निवासी सुनील कुमार जैन के पास भेजा गया।

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वह कश्मीरी गेट में खोया मंडी से होकर घर जा रहे थे, जब वह वहां रूके तो, स्कूटर पर दो लोग उसके पास आए और पिस्तौल जैसी कोई वस्तु दिखाते हुए पैसे की मांग करने लगे। जब यह सब हो रहा था, तो मोटरसाइकिल पर एक अन्य व्यक्ति उसके पास आया और उससे चाबी देने को कहा। उन्‍होंने चाबी दे दी,और अपराधी तेजी से भाग निकले।

डीसीपी ने कहा कि उनके अनुसार स्कूटर में लगभग 4.5 लाख रुपये थे। अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले को सुलझाने और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए स्थानीय उपमंडल और जिले के विशेष कर्मचारियों की कई टीमों को लगाया गया है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीमें इलाके में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद कौन सा रास्ता अपनाया था।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

यह घटना 24 जून को चार बाइक सवार हमलावरों द्वारा प्रगति मैदान सुरंग के अंदर एक कैश डिलीवरी एजेंट को लूटने के कुछ दिनों बाद हुई है, जिससे एक बार फिर शहर में सुरक्षा और पुलिस की मौजूदगी पर सवाल खड़ा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network