एकमा लूट कांड का अभियुक्त उमेश महतो दिघवारा लूट कांड में भी शामिल था, कुल तीन गिरफ्तार, 65 हजार बरामद

लूट में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तार व राशि बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है ।

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 24 मई 2021 : छपरा : जांच के क्रम में कांड में उपलब्ध साक्ष्य एवं तकनीकी अनुसंधान के सहयोग से सघन छापेमारी कर दिघवारा के मिर्जापुर निवासी व अपराधकर्मी कृष्णा राम को गिरफ्तार किया गया।

उसने बताया कि मुझे व मेरे सहकर्मी उमेश महतो को यहीं के बैंक ऑफ इंडिया के चपरासी रमेश पासवान ने ही लूट को ले लाइनर का काम किया था। उसने ही बताया था कि प्रतिदिन उत्कर्ष बैंक का रूपया उसके बैंक में 10.30 से 2 बजे तक आता है। कृष्णा राम व उमेश महतो इस लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बैंक के चपरासी रमेश पासवान के साथ योजना बनाए तथा परसा के कुछ अपराधियों से लूट की घटना के लिए सेटिंग किए। परसा के अपराधियों को बैंक ऑफ इंडिया के चपरासी रमेश पासवान से परिचय करा दिया। साथ ही योजना के मुताबिक 10 मई को लूट को अंजाम दिया गया। उमेश महतो के निशानदेही पर इस लूट में मिले हिस्से में से 30 हजार रूपये, कृष्णा राम के निशानदेही पर लूट के हिस्से का 25 हजार रूपये व बैंक के चपरासी रमेश पासवान के निशानदेही पर लूट के हिस्से का दस हजार रूपये व बैग जिसमें लूट का पैसा ले जाया गया था बरामद किया गया।

पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी व लूट की शेष राशि की बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पुलिस की इस कार्यशैली से आमलोगों में विश्वास बढता जा रहा है, कि यदि घटना हो रही है तो अपराधी भी नहीं बख्शे जा रहे हैं। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network