आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 अक्टूबर 2022 : इंदौर । कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला है। वह सुसाइड नोट भी छोड़ गई हैं जिसमें आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग नजर आ रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तेजाजी नगर थाने के साईं बाग इलाके में टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर रहती थी। शनिवार की रात को उनका शव कमरे में एक फंदे से लटका हुआ मिला, मगर उनके परिवार ने सूचना रविवार की सुबह पुलिस को दी।

पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या की वजह का जिक्र है, मगर पुलिस हैंडराइटिंग की जांच कराने की बात कह रही है। पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया है कि जो पत्र मिला है उसमें आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया गया है।

वैशाली ठक्कर ने ‘ये रिश्ता क्या कहता है’ टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी, उसके बाद उन्होंने कई सीरियलों में काम किया। वह मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर इलाके की रहने वाली थी और परिवार के साथ करीब एक साल से इंदौर में ही रहती थी। वैशाली के पिता का इंदौर में लकड़ी का कारोबार है और उनके परिवार में पिता व छोटा भाई है।

वैशाली ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2013 में की थी और अब तक कई सीरियल में काम कर चुकी हैं इनमें प्रमुख हैं आशिकी, ससुराल सिमरन का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network