आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 अक्टूबर 2023 : लखनऊ। रोड रेज के एक चौंकाने वाले मामले में एक अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) को उनकी कार से बाहर खींच लिया गया और लखनऊ के व्यस्त जॉपलिंग रोड पर सबके सामने उनके साथ मारपीट की गई। घटना मंगलवार शाम की है जब आरोपियों की कार एडीजे आशुतोष कुमार सिंह की गाड़ी को रौंदते हुए आगे निकल गयी। पुलिस ने बुधवार शाम जज की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया। जज पर हमला करने के बाद अपनी कार में भागे आरोपी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

डीसीपी (सेंट्रल) अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अपनी शिकायत में, एडीजे ने कहा कि वह अपनी कार चला रहे थे और उनका अदालत का अर्दली भी वाहन में था।

उन्होंने कहा, “मैं शाम करीब 7.40 बजे जॉपलिंग रोड से गुजर रहा था। जब एक कार ने मेरे वाहन के सामने बाएं दरवाजे पर टक्कर मार दी। कार कुछ मीटर आगे धड़धड़ाते हुए रुकी और लगभग 20 साल का एक आदमी उसमें से बाहर निकला। वह मेरे पास आया, मेरा कॉलर पकड़ा, गालियां दीं और मुझे मेरी कार से बाहर खींच लिया। उसने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और मेरा गला दबाने की कोशिश की। मेरे अर्दली गौरव ने हस्तक्षेप किया और मुझे उससे बचाया। फिर वह अपनी कार में वापस आया और तेजी से चला गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network