आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 अगस्त 2022 : डेहरी ऑन सोन । डेहरी  स्थित हद हदवा पुल पर से  एक छात्रा ने सोन नहर में छलांग लगा  दी। घटना के वक्त  मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक वह पानी के गहरे बहाव में बह चुकी थी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से छात्रा का बैग बरामद किया है। जो  संझौली थाना क्षेत्र के निवासी बताई जाती हैं।

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि संझौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा घर से कोचिंग पढ़ने को कहकर  निकली थी। किसी तरह  डिहरी पहुंची और हद हदवा पुल से नहर के गहरे पानी में छलांग लगा दी । स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल से छात्रा के बैग से मिले कॉपी किताब से पता चला है कि वह संझौली इलाके के अमेठी गांव की रहने वाली है।  

डेहरी थाना अध्यक्ष राजीव रंजन  ने बताया कि मृतक छात्रा की परिजन ने बताया कि वह संझौली थाना की अमेठी गांव की रहने वाली अजीत कुमार की पुत्री सोनाली गुप्ता है ।जो घर से यह कहकर निकली थी कि वह कोचिंग पढ़ने जा रही है। जिसके बाद पुलिस द्वारा उसको इस घटना की सूचना मिली। जिसके बाद परिजन डेहरी थाना पहुंचे ।लेकिन घटना के कारण से वह भी अज्ञात हैं। ऐसे में लड़की नहर में क्यों कूदी यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। हद हदवा पुल का यह जगह सुसाइड प्वाइंट के नाम से विख्यात हो चुका है।आए दिन यहां इस तरह की घटनाएं घटती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network