https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 जुलाई 2023 : अमनौर : एसएच 73 भेल्दी अमनौर मुख्य पथ से सेंट्रल बैंक जाने वाली अपहर चौक के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियो ने दिन दहाड़े एक बंधन बैंक के कर्मी का बाइक लुटा। बैंक कर्मी मकेर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के मुसाफिर मांझी के पुत्र चंद्र दीप मांझी बताया जाता है। बैंक कर्मी को अपराधियो ने मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है।

इन्होंने बताया कि धरहरा गांव से लोन की राशि वसूली कर भेल्दी जलालपुर बंधन बैंक कार्यालय जा रहा था।अपहर चौक के पास पहुँचते ही पीछे से अचानक दो बाइक पर सवार चार अपराधी आगे आ धमके चोर चोर कह लगे फैट मुक़ा मुह पर मारने जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा,तभी अपराधियो ने तेजी से बाइक उठाया भेल्दी की तरफ सभी फरार हो गए।बैंक कर्मी हो हल्ला किया,लोगो की हुजूम जुट गई।तबतक अपराधी दिन दहाड़े गांव के बीच से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।सभी अपराधी बीस से पच्चीस उम्र के थे। कुछ हाफ पैंट टी शर्ट पहने हुए थे। एक दो के पास कमर में हथियार दिख रहा था।

कुछ प्रत्यक्षदर्शी ने आवक रह गए की चोर चोर कह अपराधी बैंक कर्मी के बाइक लूट लिया,हमलोग डर से कुछ नही कर सके।बैंक कर्मी पैसा वसूली कर पहले ही भेज चुका था,अपराधी निशिचित रूप से गांव से ही लगे हुए होंगे।लेकिन बैंक कर्मी ने बताया कि चलने के बाद पीछा कोई नही दिखा अचानक चौक पर चोर चोर कर लगे मारने बाइक छीन फरार हो गए।अपराधियो को लगा होगा कि पैसा बाइक के डिक्की में होगा।घटना को सुन दल बल के साथ पुलिस मौके पर पहुँच घटना की तहकीकात में जुट गई।आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल पुलिस अपराधियो के शिनाख्त में जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network