आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 24 अक्टूबर 2022 : झारखंड : झारखंड के खूंटी जिले में दिवाली से ठीक एक रात पहले दुखद वारदात सामने आई है, जहां बदमाशों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मर्डर के कारण का पता लगाने मे जुटी है। झारखंड के खूंटी जिले में दिवाली के ठीक एक दिन पहले रविवार 23 अक्टूंबर के देर रात डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। जहां बदमाशों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल यहां रुमुतकेल पंचायत के प्रधान के साथ उसके एक साथी की निर्मम हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना राजधानी रांची से 38 किमी दूर खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र की है।

देर रात बदमाशों ने वारदात की

मामले की जानकारी देते हुए मुरहू थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने बताया कि रूबुआ बीरडी गांव के लोगों से सूचना मिली कि दो लोगों की जान ले ली गई है। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर उनकी पहचान की तो सामने आया है कि रूबुआ बिरडी के ग्राम प्रधान सोमा मुंडा (55) वर्ष और उसके साथी 38 वर्षीय जेम्स पूर्ति के रूप मे हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों दिवाली अवसर का एक प्रोग्राम अटेंड कर आ रहे थे तब वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला रविवार रात मुर्हू इलाके में हुई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भिजवाया गया है। सोमवार के दिन उनकी बॉडी परिजनों को सौंपी गई। 

मामले की जांच कर रहे मुरहू थाना पुलिस अधिकारी ने कहा कि मर्डर के बाद हत्यारों की पहचान और घटना के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है, साथ ही मर्डर के मोटिव का पता लगाया जा रहा है।  बता दे कि खूंटी जिले में अपराध की घटनाए बढ़ती जा रही है। कुछ दिनों पहले यहां के एसडीएम पर छेड़छाड़ के आरोप लगा था। उन्होंने आईआईटी की स्टूडेंट को परेशान करने के मामले में अरेस्ट किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network