आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 जनवरी 2023 : पटना। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार शाम कुछ अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव किया। यह घटना कोईलवर-बक्सर फोर लेन रोड पर जगदीशपुर थाना अंतर्गत नया टोला गांव के पास उस समय हुई जब कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ बक्सर से लौट रहे थे।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

कुशवाहा ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घटना की जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को टैग करते हुए दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव किया। उसके साथ मौजूद सुरक्षा बलों ने उनका पीछा किया तो वह मौके से फरार हो गए।

सूत्रों ने कहा है कि नया टोला मोड़ पर लोगों का एक समूह इंतजार कर रहा था और उन्होंने काले झंडे भी दिखाए। घटना के बाद जगदीशपुर थाने की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों नीतीश कुमार समेत कई विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जद-यू के वरिष्ठ नेता भाजपा के संपर्क में हैं, और यह भी कहा कि वह तब तक पार्टी नहीं छोड़ेंगे जब तक कि नीतीश कुमार से हिस्सेदारी नहीं मिलती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network