आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 फरवरी 2023 : राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार विवाद चल रहा है। दोनों के बीच ऑन कैमरा बहस हो चुकी है, बीते दिनों राखी ने पैपराज़ी के सामने ही स्पीकर पर फोन डालकर आदिल को खरीखोटी सुनाईं थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही एक्ट्रेस अपने पति पर धोखा देने का आरोप लगा चुकी है । रोते हुए राखी ने अपने बिजनेसमैन पति के बारे में कई चौंकाने वाली जानकारी दी थी। राखी लगातार अपने पति पर कई लड़कियों को धोखा देने, गलत काम करने का आरोप लगाने के साथ ही आदिल पर उनसे क्रूरता किए जाने की शिकायत की है।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

वहीं राखी सावंत के भाई राकेश ने तो आदिल खान दुर्रानी पर उनकी मां की मौत वाले दिन अपनी बहन को मारने-पीटने का आरोप लगाया है। वहीं आज यानि 7 फरवरी की सुबह राखी सावंत ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है।

आदिल को कल किया जाएगा कोर्ट में पेश

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल खान को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया था, वहीं दुर्रानी को कल यानि 8 फरवरी रिमांड के लिए अंधेरी कोर्ट ले जाया जा सकता है । इस बीच, राखी कथित तौर पर पुलिस स्टेशन के सामने बेहोशी की हालत में मिली थी। वहीं शाम ढलते- ढलते वे एक बार फिर मीडिया के सामने आ गई, इस दौरान राखी ने अपने पति को क्रूर बताया है।

बैग खो जाने के डर आया होश

राखी सावंत जिस समय अपने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगा रहीं थी, इस दौरान वे अचेत होकर जमीन पर गिर गईं, किसी ने उनके चेहरे पर पानी के छींटे मारे, तब उन्होंने अपने शरीर में हरकत की थी। इस दौरान भी वे अर्धबेहोशी की हालत में दिखाई दे रही थी। यहां मौजूद भीड़ ने उन्हें जैसे-तैसे कार में बैठाया, इस दौरान किसी ने उनके बैग छूट जाने की बात कही, इसके बाद तो जैसे राखी सावंत को अचानक से फुर्ती आ गई, उन्होंने तत्काल अपना बैग संभाला, इसके बाद फिर आंखे बंद करके अपने गंतव्य की ओर बढ़ गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network