आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 जनवरी 2024 : वाराणसी। वाराणसी पुलिस ने आईआईटी-बीएचयू की छात्रा से छेड़छाड़ मामले में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। आरोप पत्र में छात्रा के साथ हुई घटना का विवरण उसके अपने शब्दों में दिया गया है और इसमें उसके साथ मौजूद उसके दोस्तों, आईआईटी बीएचयू के प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षा गार्ड और मेडिकल परीक्षण करने वाले डॉक्टर के बयान दर्ज किए गए हैं।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट का भी जिक्र है। सबूतों के तौर पर पुलिस ने घटना स्थल पर तीनों आरोपियों के मोबाइल फोन की लोकेशन, आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज और उससे प्राप्त फोटो, उनका रूट चार्ट और मोबाइल से बरामद डेटा कोर्ट में पेश किया है। घटना के 60 दिन बाद यानि 31 दिसंबर 2023 को कुणाल पांडे, सक्षम पटेल और अभिषेक चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। कुणाल भाजपा की महानगर इकाई के आईटी सेल के सह संयोजक था। अभिषेक के घर के बाहर बीजेपी बूथ अध्यक्ष का बोर्ड लगा था, लेकिन उसे आईटी सेल की कार्यसमिति का सदस्य बताया गया था।

1 नवंबर, 2023 की रात को पीड़िता अपने एक पुरुष मित्र के साथ कैंपस में टहलने गई थी, तभी तीन आरोपियों ने उसे रोका, उसके कपड़े उतारे, तस्वीरें लीं और वीडियो बनाया। उनमें से एक ने उसे जबरन किस करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, उसके पुरुष मित्र के साथ भी मारपीट की। इस घटना के बाद परिसर में छात्रों ने लंबे समय तक विरोध प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network