आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 01 अक्टूबर 2022 : सासाराम : विधानपरिषद के प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा की मैं उस इतिहास की बात करने आया हूं जब कोई अन्य धर्म नहीं था जिसकी लोग चर्चा कर रहे हैं जब अखंड भारत के सम्राट अशोक ने लघु शिलालेखों के माध्यम से संदेश दिया था उसका अतिक्रमण हो गया है उसे मुक्त कराओ। तुष्टिकरण नीती से इतिहास मिटाने का यह सरकार काम कर रही है, भाजपा के लोग भारत के इतिहास,संस्कृति की बात करते हैं, भारतमाता की जय से काम शुरू करते हैंऔर वंदे मातरम् से समापन करते हैं।

अब नीतीश जी जो पल्टु कुमार हैं यह भूल जायैं की वे मुख्यमंत्री हैं। मैं तो लालू प्रसाद से माफी मंगवा चुका हूं। मैं जिलाधिकारी से मिलने जा रहा हूं मैं उनसे कहूंगा की आप सिर्फ मुझे चंदनगिरी पर्वत पर शिलालेख दिखा दीजिये, मैं तो आपको सूचना देकर आया हूं मैं कोई धरना प्रदर्शन के लिये नहीं आया हूं मैं समाधान के लिये आया हूं,तुष्टिकरण में भारत का इतिहास नहीं मिटाया जा सकता है। वे लोग कहते हैं की हम सांप्रदायिक हैं ऐसा नहीं है हम तुष्टिकरण नहीं करते हम तो सबका साथ सबका विकास करते हैं,हम आये तो तीन तलाक का कानून लाये।हम सिर्फ यह चाहते हैं की तुष्टिकरण मत करो शिलालेख को अतिक्रमण मुक्त करो। सम्राट चौधरी ने प्रेस वार्ता में कहा की अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए डीएम रोहतास ने छठ पूजा तक समय माँगा है जिसके पश्चात् भाजपा बिहार आगे की रणनिति तय करेगी ।

मौके पर एमएलसी संतोष कुमार सिंह , जिला अध्यक्ष सुशील कुमार , डॉक्टर सचिन कुमार , उपाध्यक्ष संतोष पटेल , शरद चंद संतोष , राजेश्वर प्रसाद कुशवाहा , अरुण चौबे , विजय सिंह , मंगल नंद पाठक , प्रिंस के अलावा काफी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network