https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जून 2023 : बाजार समिति सासाराम से जैसे ही सभापति मनोरंजन सिंह एवं उपसभापति अमृता देवी का काफिला निकला , जो काफी देखने योग्य था । सासाराम से जैसे ही काफिला बिक्रमगंज की ओर जैसे-जैसे बढ़ते गया तो सभापति एवं उपसभापति के काफिलों को लोगों ने बीच-बीच में रोक-रोक कर पुष्प वर्षा करते हुए फूल मालाओं से जनता जनार्दन ने भव्य स्वागत किया । उस दौरान सभापति एवं उपसभापति ने अपने जनता जनार्दनों का अभिवादन एवं वंदन स्वीकार किया ।

लेकिन जैसे ही निर्वाची पदाधिकारी सह बिक्रमगंज अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र कुमार पाल ने सभापति मनोरंजन सिंह एवं उपसभापति प्रत्याशी अमृता देवी के विजयी होने के नामों की घोषणा की तो सभी समर्थकों ने मुख्य सड़क पर अबीर-गुलाल एवं पुष्प वर्षा कर जीत का जश्न मनाते हुए अबीर-गुलाल लगाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियों का इजहार किया । मतगणना संपन्न होने के उपरांत निर्वाची पदाधिकारी सह बिक्रमगंज अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र कुमार पाल ने सभापति मनोरंजन सिंह एवं उपसभापति अमृता देवी को जीत का प्रशस्ति पत्र दिया , साथ ही साथ श्री पाल ने वार्ड वार नवनिर्वाचित वार्ड पार्षदों को भी जीत का प्रशस्ति पत्र प्रदान किया ।

नगर सभापति एवं उपसभापति ने नगर को स्वच्छ, सुंदर एवं स्वस्थ बनाने का किया वादा :

नगर परिषद बिक्रमगंज सभापति मनोरंजन सिंह एवं उपसभापति अमृता देवी ने जीत का प्रशस्ति पत्र लेकर मतगणना स्थल से जैसे ही बाहर आए तो मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बिक्रमगंज नगर परिषद में जाति- पाति से ऊपर उठकर विकास की धारा बहेगी । हमने जो चुनाव के दौरान जनता जनार्दन के बीच जाकर वादे किए हैं , उस वादे को शत प्रतिशत पूरा करना हम सबों की पहली प्राथमिकता होगी । जो भी नगर परिषद में कार्य होगा जनता के बीच उसको धरातल पर लाया जाएगा । सभापति एवं उपसभापति ने यह भी कह डाला कि यह जीत हम सबों की नहीं बल्कि बिक्रमगंज नगर परिषद की समस्त जनता जनार्दन की जीत है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network