आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जनवरी 2022 : डेहरी ऑन सोन । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत राष्ट्र का पूरी दुनिया में नाम रोशन कर रहे है । देश को यशस्वी बनाने में पीएम मोदी की भूमिका काफी सकारात्मक रही है ।भारत अपने वैभवशाली अतीत को फिर से पा रहा है ।उनकी सुरक्षा के साथ हुए समझौते और उसने राजनीति निंदनीय है । विश्व हिंदू परिषद के मार्गदर्शन मंडल के वरिष्ठ सदस्य और श्री राम मंदिर निर्माण उच्च स्तरीय समिति के जगद्गुरु रामानुजाचार्य विद्या भास्कर जी महाराज ने उक्त बातें सोमवार शाम यह श्री त्रिदण्डिदेव आश्रम में कही ।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की छाती पर पीएम मोदी सभा कर यह संदेश देना चाहते थे कि भारत खालिस्तानीयो व विरोधी देशों से निपटने के लिए हर तरीके से तैयार है ।
उन्होंने कहा कि इस तरह का कार्य करने वाले अखंड भारत के सपनों को धराशाई करना चाहते हैं ।इस तरह के मुद्दे पर किसी भी तरह की राजनीति और दुष्प्रचार हास्यास्पद है।
उन्होंने कहा कि ऐसे राष्ट्र विरोधी तत्व भारत के सैन्य प्रमुख के निधन के मुद्दे पर भी राजनीति करते है ।

जगतगुरु ने कहा है कि राम मंदिर निर्माण से भारत की वैभवशाली गौरव को एक बार फिर पहचान में रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत अपना परचम लहरा रहा है। उउन्होंने कहा कि आज भारत के आध्यात्मिकता की गूंज पूरी दुनिया में हो रही है ।तो उसके पीछे कहीं ना कहीं मोदी के नेतृत्व क्षमता की देन है।

https://youtu.be/pBmhsXhWq4I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network