दो फरवरी को होगा मतदान

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 जनवरी 2023 : डेहरी ओन सोन । डेहरी अनुमंडल विधिज्ञ संघ चुनाव में नामांकन के चौथे दिन अध्यक्ष पद के लिए संघ के पूर्व अध्यक्ष उमा शंकर पांडे उर्फ मुटुर पाण्डेय सहित कई लोगों ने नामांकनों पत्र दाखिल किया। एआरओ रविंद्र कुमार ने बताया कि डेहरी अनुमंडल विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष सहित 20 पदो के लिए चुनाव को लेकर नामांकन का अंतिम तिथि 25 जनवरी को पांच बजे समाप्त हो जायेगा। नामांकन के तीसरे दिन अध्यक्ष पद के लिए पूर्व अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए कई प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। अब तक विभिन्न पदो के लिए 24 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया। इस चुनाव में 289 मतदाता है जो दो फरवरी को मतदान करेंगे।

मंगलवार ( 24 जनवरी) को अध्यक्ष पद के लिए उमा शंकर पांडे, उर्फ मुटुर पाण्डेय महेश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए विनोद कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार, महासचिव पद के लिए रितेश कुमार, आदित्य कुमार उपाध्याय, महासचिव ओमप्रकाश सिन्हा, रामदेव सिंह कोषाध्यक्ष के लिए चंद्रमौली प्रसाद पांडे, ओमप्रकाश पांडे, अंकेक्षक विनोद कुमार पाठक, विभूति कुमार सराफ, संयुक्त सचिव अनिल कुमार सिंह, दीपक कुमार, उमेश कुमार, कमलेश कुमार, सहायक सचिव रणजीत कुमार दुबे, कार्यकारणी सदस्य शंभूनाथ सिंह,ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

अध्यक्ष पद के लिए तीन, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन ,महासचिव पद के लिए चार,सहायक सचिव के लिए एक ,संयुक्त सचिव के लिए पांच ,अंकेक्षण पद के लिए दो, सदस्य पद में दो, कोषाध्यक्ष पद में चार आवेदन प्राप्त हुए है। उन्होंने बताया कि 26 व 27 जनवरी को नाम वापसी की तिथि व 28 जनवरी को स्कूटनी का तिथि निर्धारित की गई है दो फरवरी को मतदान व तीन फरवरी को काउंटिंग होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network