आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 नवंबर 2023 : शिवसागर : शिवसागर प्रखंड क्षेत्र के कोनार पंचायत के पंचायत सरकार भवन में बुधवार को जन कल्याण शिविर का आयोजन बीडीओ अशोक कुमार की अध्यक्षता में किया गया। इसमें प्रखंड के सभी अधिकारी व पंचायत के जनप्रतिनिधि शामिल रहें।शिविर में कोनार पंचायत के सभी गांवों से आये लोगों ने अपनी समस्या संबंधित पदाधिकारियों के समक्ष लिखित रुप से आवदेन दिया।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

इसकी जानकारी देते हुए बीडीओ अशोक कुमार ने कहा कि शिविर में आमजनों द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना से 102, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण से 58 , विद्युत से 15 ,अंचल कार्यालय से 38 , पंचायती राज से चार, स्वास्थ्य विभाग से एक, समाजिक सुरक्षा कोषांग से चार, मनरेगा से चार , लोहिया स्वच्छता अभियान से सम्बन्धित चार आवेदन प्राप्त हुए। बीडीओ ने बताया कि सभी प्राप्त आवेदन को संबंधित अधिकारियों को सौंप दी गई। साथ ही इसकी जांच कर जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया गया। इस दौरान जन कल्याण शिविर में एसडीओ आशुतोष रंजन ने पहुंच कर प्राप्त आवदेन को जांच किए। एवम उपस्थित लोगों से बात किए।

मौके पर अंचलाधिकारी जितेंद्र प्रसाद राम,मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी जितेंद्र सिंह, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी मुकेश कुमार, राजस्व अधिकारी प्रेमलता कुमारी,बीडीसी रेखा कुमारी सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network