रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 31 जुलाई 2021 : बिक्रमगंज(रोहतास)। शनिवार को विधानसभा अंतर्गत काराकाट प्रखंड के कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई । इस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में काराकाट विधानसभा प्रभारी डॉ विकास कुमार सिंह ने केंद्र सरकार की वर्तमान चल रही योजनाओं के ऊपर चर्चा की । उन्होंने बताया कि जैसे पिछली सरकार में कहा जाता था कि केंद्र सरकार से 1 रुपया चलता है तो जनता तक 10 पैसा पहुंचता है, परंतु नरेंद्र मोदी के सरकार में ऐसा कुछ नहीं है । केंद्र सरकार की सारी योजनाओं का सीधा लाभ जनता को मिलता है जो ₹1 निर्गत होता है केंद्र सरकार से वह सीधे जनता के पास पहुंचता है ।

काराकाट प्रखंड के प्रभारी सह प्रदेश महामंत्री शिक्षक प्रकोष्ठ डॉ मनीष रंजन ने मंडल कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कार्यसमिति सदस्यों की समस्याओं को जाना एवं उनके निराकरण करने का आश्वासन दिया । साथ ही साथ यह भी कहा कि मंडल समिति की रूपरेखा का और विस्तार कैसे हो इस पर हम सभी को मिलकर एक साथ काम करना होगा । तब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना साकार होगा ।

इसके बाद जिला महामंत्री सह बिक्रमगंज अनुमंडल प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कार्यसमिति को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार एवं बिहार सरकार की सारी योजनाओं को विस्तार पूर्वक बताया एवं कहा कि इन सारी योजनाओं को कार्यकर्ता पंचायत स्तर तक लोगों को बताने का काम करें ।

जिला प्रवक्ता सह विधानसभा प्रभारी मंगलानंद पाठक ने कहा कि यह पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है । इसलिए इस पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपने आप में गौरव महसूस होना चाहिए और पार्टी का विस्तार ज्यादा से ज्यादा कैसे हो इस पर आप सभी को चिंतन करनी चाहिए ।

कार्यसमिति में जिला महामंत्री अरुण पांडेय ,जिला मंत्री संजय तिवारी,मंडल अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, पूर्व अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, उपाध्यक्ष सोनू राय, जगदीश सिंह ,प्रिंस राज, हरेंद्र सिंह हरियाली,हरिनाथ जी सभी मंडल कार्यसमिति सदस्य आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network