आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 14 मार्च 2023 : पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को सीबीआई, ईडी के बहाने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा माइंड सेट वाले भी कुछ लोग हैं। अभी खबर चलाएंगे ये मिला, वो मिला, शेर जैसा दहाड़ेंगे, फिर 10 दिन बाद म्याऊं करेंगे।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस दिन सरकार बनी उस दिन भी छापे पड़े थे। उन्होंने कहा कि पहले क्रोनोलॉजी को समझिए। उन्होंने कहा कि उस छापे का क्या हुआ, जब कहा गया था कि 8 हजार करोड़ का है। उसका क्या हिसाब है। उस समय सभी उछल-उछल कर बोल रहे थे, जो भी डायरेक्टर है, स्क्रिप्ट राइटर है। उसे बदल देना चाहिए। कुछ नहीं मिला है।

उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि हमसे लड़ने की क्षमता उनमें नहीं है। औकात नहीं है। हमारी बहनों के यहां छापेमारी की। बहनों के ससुराल में सास है, ननद है, भौजाई है। सभी के गहने उतार कर फोटो लिए। अब अफवाह फैला रहे हैं कि इनके यहां गहने और रुपए मिले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इनके पास बिहार में कोई राजनीतिक जमीन, चेहरा और वोट नहीं है इसलिए ये संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रहे हैं। हम फर्जी इनटायर पॉलिटिकल साइंस वाले नहीं बल्कि रियल पब्लिक साइंस वाले समाजवादी लोग हैं। भाजपाइयों के झूठ, अफवाह और फर्जी राजनीतिक मुकदमों से लड़ने के लिए जि़गर चाहिए। हमारे पास राजनीतिक जमीन भी है, जिगर भी है और जमीर भी है। आपके पास छल बल और धनबल है तो हमारे पास जन बल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network