https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 फरवरी 2024 : लौरिया | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब थक चुके हैं और काफी बूढ़े हो गए हैं। उनसे सरकार नहीं चल रही है और अनाप शनाप बोल दे रहे हैं। वे सत्ता में बने रहने के लिए तीन साल में तीन बार पलटी मार चुके हैं। वे कब किधर और किस समय पलटी मार देंगे, यह कहना मुश्किल है। उक्त बातें बुधवार को लौरिया के स्टेडियम में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी प्रसाद यादव अपने जन विश्वास यात्रा में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा कब पलटी मार देंगे, यह कहा नहीं जा सकता है। उन्हें सिंहासन से बहुत प्यार है। प्रतिपक्ष नेता ने जनता से सीधे सवाल करते हुए कहा कि जब मैं 2020 के विधानसभा चुनाव में आपसे वादा किया था कि यदि मेरी सरकार बनी तो सबसे पहले मैं सत्ता संभालते ही 10 लाख सरकारी नौकरियां अपनी कलम से दूंगा, दुर्भाग्यवश सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद हम सत्ता से दूर हो गए। इधर चाचा ने मेरी मां से माफी मांगते हुए कहा कि आप मेरे साथ आ जाइए, भाजपा वाले मेरी पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। जब मै उपमुख्यंत्री बना तो मात्र 17 माह में 5 लाख नौकरियां दी, यदि एक साल और रहता तो पांच लाख और नौकरियां दे देता।

उन्होंने सीएम के बारे में कहा कि नीतीश चाचा डर गए हैं। वे विधानसभा भंग कराना चाहते हैं और लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा का चुनाव कराने की रणनीति तैयार कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि राजद केवल माई की ही पार्टी नहीं है, बल्कि माई बाप की पार्टी है।उन्होंने कहा कि मेरे ही कार्यकाल में किसानों के गन्ना के मूल्य में 20 रुपया प्रति क्विंटल के दर से रुपया बढ़ाया गया है, जिससे 24 सौ करोड़ रुपए का फायदा किसानों को हुआ है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि मोदी जी ने 10 वर्षों में पश्चिमी चंपारण में कोई कारखाना स्थापित किया है या यहां के लोगों के लिए रोजगार का कोई अवसर पैदा किया है। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि आप सब नया बिहार बनाने में राजद को मजबूत बनावें और हम विश्वास दिलाते हैं कि आपकी आकांक्षाओं पर निश्चित तौर पर खरा उतरूंगा। वहीं राजद के विधानसभा प्रत्याशी रहे शंभू तिवारी ने नेता प्रतिपक्ष को शॉल ओढ़ाकर आगवानी की और सभी नेताओं और जनता का धन्यवाद के साथ स्वागत किया। मौके पर राज्य सभा सांसद मनोज झा, एमएलजी सौरभ कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network