https://youtu.be/ND2d1WrgI1g

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 जून 2023 : पटना। बिहार की राजधानी पटना में 12 जून को विपक्षी दलों की होने वाली बैठक टाल दी गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्ष आएं, प्रतिनिधि आयेंगे तो अच्छा नहीं लगेगा। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 12 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक के लिए अधिकतर लोगों का समर्थन आ गया था। उन्होंने कहा कि 12 तारीख को होने वाले कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा , हमने कांग्रेस पार्टी से कहा है कि आपलोग भी बैठक के लिए आगे की तिथि को लेकर बात कर लीजिए। सभी पार्टी के अध्यक्ष को आना है इसमें, कोई दूसरा आएगा तो अच्छा नहीं लगेगा। नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि आगे इसकी तिथि तय होगी और उसके बारे में आपलोगों को बता दिया जाएगा।

नीतीश कुमार की यह प्रतिक्रिया तब सामने आई जब कांग्रेस ने पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में अपने किसी प्रतिनिधि को भेजने के बारे में सोच रही थी।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

बताया गया था कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पूर्व में तय कार्यक्रम के अनुसार 12 जून को होने वाली बैठक में भाग लेने पर असमर्थता जताई थी।

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के विरोधी दलों को एकजुट करने को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसे लेकर वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network