आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 दिसंबर 2023 : पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री  एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद से मिलकर जदयू को तोड़ने में लगे ललन सिंह को राष्ट्रीय  अध्यक्ष पद से हटाने जाने की हमारी भविष्यवाणी  सप्ताह भर के भीतर सच हुई,  लेकिन यह खेल की शुरुआत है,  अंत नहीं । पार्टी का टूटना तय है। 

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह के हटने की खबरों को जो लोग “मीडिया और भाजपा का खेल” बता रहे थे,  उन्हें अब कुछ दिन मुँह छिपाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ललन सिंह को हटाये जाने पर जदयू कार्यालय में मिठाइयां बाँट कर और पटाखे छोड़ कर कार्यकर्ताओं ने ऐसी खुशी मनायी,  जैसे उन्हें किसी गलत आदमी से मुक्ति मिली हो। सुशील मोदी ने कहा कि जो   बिहार को भाजपा-मुक्त करने के बड़बोले दावे कर रहे थे, पार्टी ने उन्हें ही मुक्त कर दिया। उन्होंने कहा की जदयू के भीतर दो गुट बन चुके हैं। एक खेमा लालू-समर्थक है, जिसके 12 से ज्यादा विधायकों  को ललन सिंह अपने पीछे खड़ा कर चुके थे। दूसरा गुट भाजपा के प्रति सद्भाव रखता है।  

सुशील मोदी ने कहा कि यदि समय रहते ललन सिंह को नहीं हटाया गया होता, तो वे  लालू प्रसाद के एजेंट के तौर पर काम करते हुए जदयू का राजद में विलय करा कर ही मानते। उन्होंने कहा कि ललन सिंह चुप बैठने वाले नहीं है, इसलिए कुछ और गुल खिलाएँगे। जदयू को अब उनसे और सावधान रहने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network