आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जनवरी 2024 : पटना : अयोध्या  में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा  समारोह में  बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भी निमंत्रण मिला है. इस संबंध में जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता केसी त्यागी ने गुरुवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते नीतीश कुमार को निमंत्रण मिला है और उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है.

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होगा. इसके लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से निमंत्रण भेजने का काम चल रहा है. इसी क्रम में ट्रस्ट ने बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को निमंत्रण पत्र भेजा है. वहीं, इस कार्यक्रम को लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने साफ कर दिया है कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में मुख्य यजमान के रूप में शरीक होंगे

देश-दुनिया की चार हजार प्रमुख हस्तियों सहित  चार हजार साधु,संत एव महंथों को मंदिर ट्रस्ट की ओर से ऐतिहासिक आयोजन में शरीक होने का निमंत्रण भेजा जा रहा है। उस दिन देश- भर के  मंदिरों में विशेष पूजा पाठ का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ सनातनियों से घरों में दीपवली मनाने का आह्वान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network