https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 अगस्त 2023 : पटना। केंद्र सरकार ने सभी घरेलू उपभोक्ताओं के लिए रसोई गैस की कीमतों में 200 रुपये प्रति सिलेंडर की कटौती की है। इस कटौती को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह ‘दबाव’ है। जबकि, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसे रक्षा बंधन पर बहनों को तोहफा करार दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की दूसरी बैठक के बाद, भाजपा ने रसोई गैस की कीमतों में 200 रुपये की कमी की है। जब सबकुछ फाइनल हो जाएगा, तब आप इंडिया गठबंधन की ताकत देखेंगे।

भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा कि यह रक्षाबंधन पर्व पर पीएम का बहनों को दिया गया बड़ा उपहार है। उन्होंने बताया कि इससे जहां आम लोगों को लाभ होगा वहीं उज्जवला योजना के तहत अब 200 की जगह 400 रुपए की सब्सिडी मिलेगी। वैश्विक परिवेश में जहां महंगाई चरम पर है, वैसी स्थिति में प्रधानमंत्री जी का यह फैसला करोड़ों माताओं और बहनों को राहत देने वाला है।

सम्राट चौधरी ने इसे रक्षाबंधन पर बहनों के लिए अनुपम उपहार बताते हुए कहा कि इससे परिवारों को राहत मिलेगी, इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network