आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 मार्च 2024 : पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री और केंद्र  सरकार के रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद का कार्यकाल एक काला अध्याय था। यदि उनके समय रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा हुआ, तो वह पैसा कहाँ चला गया? उस समय न एयरपोर्ट जैसे विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन बने, न वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेनें चलीं। 

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के बाद  यूपीए-2 में रेल मंत्री बनी ममता बनर्जी ने ही  मुनाफे में लाने के दावे की पोल खोल दी थी। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद ने नौकरी के बदले जमीन लेने का ऐसा घोटाला किया, जिसमें परिवार के पांच लोगों को जमानत लेनी पड़ी। 

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव बताएँ कि उनके माता-पिता के राज में दलितों के नरसंहार क्यों होते थे? किसानों के खेत क्यों जलाये जाते थे और क्यों सवर्णों को लाइन में खड़ा कर गोली मार दी जाती थी? उस समय सड़कें जर्जर क्यों थीं? लाखों लोगों को दो वक्त की रोटी के लिए पलायन क्यों करना पड़ा? उन्होंने कहा कि राजद अब कितनी भी रैली-रैला कर ले, बिहार की जनता  भय-भ्रष्टाचार का पुराना दौर नहीं लौटने देगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network