आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 31 जनवरी 2024 : बेगूसराय। चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने खुलकर कहा कि यह आदमी चतुर नहीं, निहायती धूर्त है। वे बिहार के लोगों को ठग रहे हैं। बेगूसराय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आप लिखकर रखिए कि नीतीश कुमार अब चाहे जिस गठबंधन में लड़े या भाजपा के साथ लड़े, अगली बार विधानसभा चुनाव में इनके 20 से कम विधायक चुन कर आएंगे। जदयू को आगामी विधानसभा चुनाव में 20 विधायक भी नहीं आएंगे, अगर आएंगे तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है। जनता आज असहाय महसूस कर रही है। नीतीश कुमार खुद को चतुर समझ रहे हैं, लेकिन, ये आदमी चतुर नहीं निहायत धूर्त आदमी है। जो पूरे बिहार की 13 करोड़ की जनता को मूर्ख बनाकर ठग रहा है। अगले चुनाव में बिहार की जनता ब्याज समेत इनका हिसाब करेगी।

प्रशांत किशोर ने दावे के साथ कहा कि अगर किसी एक नेता के खिलाफ जनता में सबसे ज्यादा गुस्सा है, तो वे नीतीश कुमार हैं। आप किसी भी वर्ग से, सामान्य नेता से, जनता से बात कीजिए, नीतीश कुमार के अपने समर्थक, वोटर और पार्टी के नेताओं से बात कीजिए, हर आदमी आज नीतीश कुमार के खिलाफ अपशब्द और गलत बात कह रहा है। उन्होंने साफ कहा कि लोकसभा चुनाव में हारने के डर से ये भाजपा की शरण में गए हैं। अगर, मोदी जी और भाजपा का साथ नहीं रहा तो खाता भी नहीं खुलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network