आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 दिसम्बर 2022 : पटना | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से राज्यभर की यात्रा पर निकलने वाले हैं। संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री नए साल में राज्यभर के दौरे पर निकलेंगे। हालांकि उनकी यात्रा को लेकर अब तक कोई तिथि निश्चित नहीं हुई है। बिहार के जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय कुमार झा बताते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार की यात्रा पर निकलेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी यह यात्रा विभिन्न मुद्दों को लेकर होगी, जिसमे एक मुद्दा सामाजिक सुधार भी होगा। वैसे, नीतीश की यह कोई पहली यात्रा नही है। इससे पहले भी नीतीश कई बार यात्राएं कर चुके हैं, जिसका लाभ भी उनकी पार्टी को मिलता रहा है।

इधर, नीतीश कुमार की संभावित यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तंज कसा है। भाजपा के नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार को अब समाज सुधार की बात छोड़कर पार्टी सुधार के लिए यात्रा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार को फिर से वहीं ले जाने को आतुर हैं जहां से एनडीए बिहार को निकालकर लाई थी।

इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संभावित यात्रा पर बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा, मुख्यमंत्री यात्रा करें अच्छी बात है, लेकिन जहरीली शराब से जो लोग मरे हैं और जिनके बच्चे अनाथ हो चुके हैं, अगर उनके बारे में भी संवेदना व्यक्त करते हैं और उनके लिए कुछ कर दें तो बेहतर होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network