आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 15 अप्रैल 2023 : पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शुक्रवार को नई दिल्ली से लौटने के बाद भव्य स्वागत किया गया है। सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने के मिशन पर दिल्ली पहुंचे थे। पटना में पार्टी के मुख्यालय में जनता दल (यू) के कार्यकर्ताओं ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर सीएम नीतीश कुमार का स्वागत किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश का नेता कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो के नारे लगाए।

मुख्यमंत्री भीम राव अंबेडकर की जयंती मनाने के लिए नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय में थे। वहां पहले से ही बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे और उन्होंने उनका तहेदिल से स्वागत किया। जब वे वाहन से बाहर निकले तो उन्होंने उनकी कार और उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं।

दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे के दौरान नीतीश कुमार को मिली सफलता से पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं उन्होंने राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अरविंद केजरीवाल, डी. राजा, सीताराम येचुरी सहित कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की। सभी नेताओं ने भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चे के लिए नीतीश कुमार के कदम का समर्थन किया है। कहा जाता है कि कुमार ने एक सीट के लिए एक उम्मीदवार का फॉमूर्ला दिया है और सूत्रों ने कहा है कि कई नेताओं ने इसका समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network