मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा मात्र एक फोटो सेशन

विभाजन की गुनहगार कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा धोखा 

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 सितम्बर 2022 : पटना । पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जार्ज फर्नाडिस, शरद यादव और आरसीपी सिंह सहित अपनी पार्टी के तीन पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों को अपमानित कर पार्टी से निकाला, उनके बंगले खाली कराये। ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा तो माफी मांग कर पार्टी में लौटे। 

उन्होंने कहा कि जो अपनी पार्टी के बड़े नेताओं को सम्मान देकर एकजुट नहीं रख सके, वे गुलदस्ता भेंट कर कितने विपक्षी नेताओं को जोड़ पाएँगे। उनका दिल्ली मिशन केवल फोटो सेशन है। मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री-पद के उम्मीदवारों की संख्या और सक्रियता अचानक बढ़ गई। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दिल्ली यात्रा पर हैं, राहुल गांधी ने “भारत जोड़ो” यात्रा और अरविंद केजरीवाल ने “मेक इंडिया नंबर वन” यात्रा शुरू की। इन सबकी मंजिल पीएम की कुर्सी होने के कारण ये आपस में मित्र नहीं, प्रतिद्वन्द्वी ही हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मिलने-जुलने से केजरीवाल, ममता बनर्जी और वामदल क्या कांग्रेस के साथ जा सकते हैं? क्या माकपा कभी ममता बनर्जी का साथ दे सकती है?

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस और राहुल गांधी के पुरखों ने धार्मिक नफरत के आधार पर भारत का बँटवारा कराया और जम्मू-कश्मीर पर धारा-370 थोप कर उसे शेष भारत से अलग-थलग बनाये रखा, वे किस मुँह से भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। उनकी यात्रा दरअसल परिवार बचाओ यात्रा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network