आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 जनवरी 2022 : कैमूर/भभुआ : कैमूर के नक्सल प्रभावित अधौरा प्रखंड अंतर्गत नए थाना लोहारा का उद्घाटन डीएम नवदीप शुक्ला और पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने किया. बता दें कि किसी भी समस्या के लिए थाने के अंतर्गत आने वाले गांव के लोग अपना आवेदन दे सकते हैं. अधौरा प्रखंड में लोहरा थाना आज से क्रियाशील हो गया है जिसमें अधौरा प्रखंड के कुल 14 गांव सम्मिलित है.

इन गांव के लोग अपनी किसी भी तरह की समस्या को लेकर थाने में अपना आवेदन दे सकते हैं. वहीं थाने में प्रत्येक शनिवार को सरकार के निर्देशानुसार जनता दरबार भी लगाया जाएगा. थाना क्रियाशील होने के बाद वहां पर पुलिस पदाधिकारियों की भी तैनाती कर दी गई है. साथ ही साथ पेट्रोलिंग एवं गश्ती दल के लिए संसाधन भी मुहैया करा दिया गया है.

वहीं एसपी राकेश कुमार ने बताया कि इसकी अधिसूचना वर्ष 2014 में हो चुकी थी इस थाने के पहले थानाध्यक्ष के रूप में पु0 अ0 नि0 (2009) बैच के बालवृंद प्रसाद को नियुक्त किया गया है तथा पु0 अ0 नि0 सुरेश राम स0 अ0 नि0 अजय कुमार उराँव एव 10 सैंप एक सेक्शन पुलिस बल एवं पांच चौकीदार पुलिसकर्मी थाने पर तैनात किए गए हैं. थाने का विधिवत तरीके से संचालन हो सके इसके लिए क्षेत्र लोगों को किसी तरह की दिक्कत परेशानी ना हो.

फिलहाल पुलिस की प्राथमिकता है कि पुलिस की मदद जल्द से जल्द लोगों को मिल सके और क्षेत्र अपराध मुक्त हो सके. इस मौके पर जिला पदाधिकारी कैमूर नवदीप शुक्ला, पुलिस अधीक्षक कैमूर राकेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भभुआ, प्रखंड प्रमुख, अंचलाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अधौरा तथा स्थानीय मुखिया एवं जनप्रतिनिधि के साथ स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे.

https://youtu.be/pBmhsXhWq4I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network