आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 फरवरी 2022 : वैशाली : एक सैन्‍य अफसर ने गरिमा को कायम रखा। अपनी शादी को यादगार बनाने के साथ ही दूसरों के मन में देशभक्ति की भावना का संचार कर दिया। ये हैं राजद के वरीय नेता चितरंजन गगन के सुपुत्र और सेना में कैप्‍टन शिखर गगन। इनकी जीवन संगिनी बनी हैं एयर इंडिया की होस्‍टेस नीता। दरअसल 22 फरवरी को हुए रिसेप्‍शन में शिखर ने जो वस्‍त्र पहना था, वह सैन्‍य अधिकारी का था। सेना के बैंड ने इसमें धुन बजाया।

राजद प्रवक्‍ता के बेटे शिखर गगन सेना में कैप्‍टन के पद पर कार्यरत हैं। उनकी दुल्‍हन वाराणसी की रहने वाली हैं वे एयर इंडिया में होस्‍टेस हैं। उनकी शादी 19 फरवरी को वाराणसी में ही हुई। वर-वधु स्‍वागत समारोह और प्रीति भोज का आयोजन 22 फरवरी को वैशाली के भगवानपुर स्थित सतपुरा गांव में किया गया। यहां पहुंचने वाले मेहमान की नजर दूल्‍हे पर पड़ी तो वे हैरान रह गए। शेरवाणी या सूट-पैंट की जगह दूल्‍हा सेना की वर्दी में था। अगल-बगल सेना के जवान खड़े थे। डीजे पर गीत-संगीत की जगह आर्मी बैंड की धुन गूंज रही थी। इस धुन से माहौल में देशभक्ति की भावना का संचार हो रहा था।

राजद प्रवक्‍ता ने कहा कि बेटे की शादी से वे काफी खुश हैं। यह शादी उनकी मां ने 2017 में ही तय कर दी थी। अब यह शादी हुई है। उनके पुत्र यूपी में ही पोस्‍टेड हैं। शादी के बाद यहां आशीर्वचन समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें हर दल के लोग वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्‍दुल बारी सिद्दीकी, श्‍याम रजक, भाजपा विधायक संजय सिंह, कांग्रेस के विजेंद्र सिंह, पूर्व डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय, एसके भारद्वाज समेत कई अन्‍य लोग पहुंचे। समाज के हर वर्ग से स्‍नेह मिला, उससे वे अभिभूत हैं। सेना की ओर से उन्‍हें सम्‍मान पत्र भी भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network